Honeygain se paise kaise kamaye 2024: डाउनलोड करके छोड़ दो और रोज होगी कमाई

Honeygain se paise kaise kamaye : Honeygain एक ऐसी ऐप्लिकेशॅन हैं जिसके साथ आप अपना इंटरनेट डेटा शेयर करके पैसे कमा सकते हैं। Honeygain इंटरनेट डेटा कंपनीस और डेटा साइंटिस्ट के साथ शेयर करता हैं जिससे उसको पैसे मिलते हैं और उन पैसों को Honeygain यूजर्स के साथ शेयर करता हैं।

Honeygain se paise kaise kamaye

अब आपको इस पोस्ट में डिटेल्स में जानेंगे की किस तरफ से आप इस में अकाउंट बना के पैसे कमा सकते है।

Honeygain Download

Honeygain एप्लीकेशन आपको प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा क्योंकि प्ले स्टोर इस तरह के ऐप्लिकेशंस को Allow नहीं करता है, जो बैकग्राउंड में डेटा कॅस्यूम करते है। लेकिन ये प्ले स्टोर पर नहीं है। इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है की ये कोई स्कैम या फ्रॉड ऐप्लिकेशॅन है। ये एक जेन्यूइन ऐप्लिकेशॅन है। इसकी ऑफिशियल साइट से आप इसे डाउनलोड कर सकते है।

Honeygain se paise kaise kamaye

Application Open करें

Application ओपेन करने पर पूछा जायेगा कि क्या आप मोबाइल डेटा यूज़ करना चाहते हैं? अगर आप सिर्फ wifi पर यूज़ करना चाहते हैं तो इसको आप नो कर देंगे और अगर आप मोबाइल डेटा भी यूज़ करना चाहते हैं तो इसको आप यस कर देंगे। अगर आप चाहे तो मोबाइल डेटा की एक लिमिट सेट कर सकते हैं। इसके बाद ये ऐप्लिकेशॅन बैकग्राउंड में चलता रहता है। तो इसके लिए आपको बैटरी ऑप्टिमाइजेशन को डिसएबल करना होगा।

Honeygain में Login करे

इसके बाद जो हनी गेन अकाउन्ट आपने क्रियेट किया है, उससे आप लॉगिन कर लेंगे। तो लॉगिन करने के लिए आप यहाँ मोर पर क्लिक करेंगे। इसमें आप लॉगिन पर क्लिक करेंगे। अपनी ईमेल, आई डी और पासवर्ड डालकर लॉगिन करेंगे।

Honeygain Log in

इसमें आप लॉगिन हो जाएंगे और यहाँ पर आप अपना बैलेंस देख सकते हैं। नीचे आप स्क्रॉल करेंगे तो आपको और भी डीटेल्स मिल जाएगी। जैसे की किस दिन आपने कितना इससे Earn किया ।

Two Types of Earning Method

Honeygain से आपकी दो तरीकों से कमाई होती है। एक तो हनी गेन ऐप्लिकेशॅन आपके मोबाइल फ़ोन का डेटा यूज़ करता रहता है, रिसर्च और मार्केटिंग के लिए या आपके मोबाइल फ़ोन का डेटा यूज़ करता है, उससे आपकी कमाई होती है। जितनी ज्यादा डिवाइसेज़ पर आप इस ऐप्लिकेशॅन को डाउंलोड करके और लॉगिन करके छोड़ देंगे उतनी ही ज्यादा आपकी कमाई होगी

Honeygain App

दूसरा तरीका है रेफरल उनकी एअर्निंग का 10% आपको मिलता रहेगा आप अपना लिंक अपने नेटवर्क में शेयर करेंगे और इस लिंक के थ्रू जीतने लोग भी हनी गेन को जॉइन करेंगे उतनी ही ज्यादा आपको इससे कमाई होगी।

मुझे उम्मीद है की आपको यह जानकारी ( Honeygain se paise kaise kamaye ) पसंद आई होगी अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने दोस्तो के साथ भी शेयर करें ।

Read more

Leave a Comment